2018 अपने साथ दर्शकों क़े लिए कई नई फिल्में ले क़े आएगा । देखिये कौन सी है वो फिल्में जिनका दर्शकों को इंतज़ार है ।
पैडमैन और 2.0
2017 में ‘जॉली एल एल बी 2’ और ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ जैसी बेहतरीन फिल्में देने क़े बाद अक्षय कुमार 2018 में ‘पैडमैन” फिल्म क़े साथ दर्शकों से रूबरु होंगे । यह फिल्म एक संवेदनशील मुद्दे पर है ।अक्षय क़े इलावा इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी एहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे । ‘पैडमैन” क़े इलावा अक्षय की एक और बड़ी फिल्म ‘2.0’ भी रिलीज़ होगी ।

Bollywood movies 2018
Source: Deccanchronicle
Akshay Kumar 2.0
Source: Dailypost

रेस 3
सलमान खान अगले साल रेमो डी सूज़ा क़े निर्देशन मैं बनने वाली फिल्म ‘रेस 3’ में दिखाई देंगे । इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी ।

ये भी पढ़िए   5 सांवली बॉलीवुड हसीनाएं जो हुईं गोरी, करवाया स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट
Race 3
Source: Indianexpress

फन्ने खान
ऐशवर्या राय और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खान ‘ भी अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी । इस फिल्म की भी शूटिंग जारी है । यह फिल्म संगीत और कॉमेडी का मिश्रण होगी ।

Fanney Khan
Source: Indiatoday

राज़ी
मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ में आलिआ भट्ट लीड रोल में नज़र आएंगी । इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर मैं हुई है ।

Raazi
Source: Hindustantimes

चंदा मामा दूर क़े
इस वैज्ञानिक फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत , आर महादेवन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अंतरिक्ष यात्रियों का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे ।

Chanda Mama door ke
Source: Indianexpress

ऐयारी
नीरज पांडे क़े निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्दार्थ मल्होत्रा लीड किरदार में नज़र आएंगे ।इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, लंदन और कश्मीर मैं हुई है ।

Aiyaari
Source: Indianexpress

संजय दत्त बायोपिक
संजय दत्त क़े जीवन पर बन रही फिल्म का दर्शकों को बड़े लम्बे समय से इंतज़ार है । इसमें रणबीर कपूर संजय दत्त क़े किरदार में नज़र आएंगे । इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड क़े जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं ।

ये भी पढ़िए   जानिए किस तरह करीना कपूर की बस एक ना ने बर्बाद कर दिया बॉबी देओल का करियर
Sanjay dutt biopic
Source: Koimoi

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी
इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में नज़र आएंगी । टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं ।

Manikarnika
Source: koimoi

गोल्ड
देश भक्ति पर आधारित कई फिल्में करने क़े बाद एक बार फिर अक्षय कुमार ‘गोल्ड’ फिल्म से लोगों में देश भक्ति जगाने को आ रहे हैं । मौनी रॉय इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं । यह फिल्म आज़ाद भारत क़े ओलिंपिक में पहले गोल्ड मैडल पर आधारित है । यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी ।

Gold Movie Akshay kumar
केदारनाथ
सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेगी ।सुशांत सिंह राजपूत भी इस फिल्म में दिखाई देंगे ।

ये भी पढ़िए   इतनी खूबसूरत हैं ये एक्ट्रेस की सिक्योरिटी के लिए लगाने पड़े 200 Bouncers?
Kedarnath movie
Source: Filmibeat
Loading...