दिलचस्प कहानी और प्रतिभावान कलाकारों के आगे आने के साथ, भारतीय क्षेत्रीय सिनेमा ने पिछले दशक में उछाल देखा है। इन में से पंजाबी सिनेमा ने लगातार हिट दिए है और इसी कड़ी में अगली फिल्म हे गिप्पी ग्रेवाल की सूबेदार जोगिन्दर सिंह।

प्राची तहलान- एक प्रशंसित पंजाबी अभिनेत्री – जो इन दिनों खबरों में है ‘जियो फिल्मफेयर पुरस्कार  और पीटीसी पंजाबी फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ नयी अभिनेत्री’ की  श्रेणी के नामित होने के लिए।

Subedar Joginder Singh biopic

प्राची को लगता है की “फिल्म अपने आप में बहुत ही अनोखी है और दर्शको को जरूर अपनी ओर आकर्षित करेगी। ट्रेलर पहले से दर्शकों द्वारा बेहद सराहा जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि ‘सूबेदार  जोगिन्दर सिंह’ वास्तव में एक शानदार फिल्म बानी है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह फिल्म अन्य क्षेत्रीय फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट करेगी।”

ये भी पढ़िए   माहिरा खान के साथ अपनी वायरल हुई तस्वीरों पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी। जानिए क्या कहा

सेना के अधिकारियों के जीवन और राष्ट्र के प्रति उनके प्यार पर आधारित फिल्म ‘सूबेदार जोगिन्दर सिंह’ में रोशन प्रिंस, कुलविंदर पाली और अदिति शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

प्राची, जिन्होंने रोशन प्रिंस के साथ पॉलीवुड में अपने करियर की सुरुवात करी थी, उनका मानना है कि एक मजबूत कलाकार एक कहानी को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। “मैंने रोशन प्रिंस के साथ काम किया है और इसलिए मैं उनकी प्रतिभा के बारे में अच्छी तरह जानती हूं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए केवल कहानी ही नहीं बल्कि कलाकारों को भी अच्छा होना जरुरी होता है। हालांकि इस फिल्म में शामिल हर कोई अपने शानदार कामों के लिए जाना जाता है, मुझे यकीन है कि रोशन का काम फिल्म में अलग-अलग रंग जोड़ देगा। प्राची ने कहा कि वह सबसे ज्यादा नेचुरल अभिनेताओं में से एक है।”

ये भी पढ़िए   आपने केजरीवाल को इतने ग़ुस्से में कभी नहीं देखा होगा अगर मोदी जी हाथ लग जाते तो

Subedar Joginder Singh biopic

पंजाबी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए प्राची की बार बार तारीफ हुई है। प्राची बहुत सरलता से जिस तरह भूमिका में आ जाते है और दूसरे साथी कलाकारों के साथ समन्वय प्राची को बेहतरीन तरीके से  परदे पर प्रदर्शित करता है।