रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रहा तनाव ख़तम होने का नाम नहीं ले रहा । इस तनाव को अब एक साल से ज्यादा का समय हो गया । इस बीच दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई बातें बोली और कए हैरान करने वाले किस्से सुनाये । रितिक ने कंगना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी । इस शिकायत में रितिक ने कंगना के खिलाफ कई आरोप लगाए । इस रिपोर्ट में यह भी बताया के कंगना ने कैसे अश्लील और अपमानजनक मैसेज रितिक को भेजे ।

Hrithik roshan and Kangana ranut spat
Source: Indiatoday

इस बात पर कंगना की बेहेन रंगोली चंदेल ने रितिक को करारा जवाब दिया है । उसने रितिक के खिलाफ कई सारे ट्वीट किये और कहा ” अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए तुम यही क्र सकते हो? फिर से वही पुरानी बिना सिर पैर के शोषण वाली कंप्लेंट?
और उसने कहा के कंगना को तुम्हारे जैसे ‘अंकल’ के आगे पीछे घूमने की कोई जरूरत नहीं । कंगना नहीं बल्कि रितिक उसकी बेहेन के पीछे पड़ा था ।

इस बात की शुरुआत पिछले साल हुई जब कंगना ने रितिक के तरफ इशारा करता हुए एक इंटरव्यू में कहा ‘ पुराना बेवक़ूफ़ आशिक़ ‘। उसी दिन रितिक ने ट्वीट क्र के कहा वो इस औरत से अच्छा किसी पोप से अफेयर करना पसंद करेगा । उसके बाद से दोनों ने एक दुसरे को कानूनी नोटिस भेजा । दोनों के निजी ईमेल जनता के साहमने पेश किये और एक दुसरे पर आरोप लगाए ।

Save

ये भी पढ़िए   राज बब्बर ने अमित शाह के बेटे और नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना कहा, "जिसके अंकल प्रधानमंत्री हों, वही इतनी कमाई कर सकता है"
Loading...