फिल्म ‘न्यूटन’ की टीम फिल्म की भारत की तरफ से ऑस्कर में आधिकारिक एंट्री के बाद से सातवें आसमान पर है । इस बात की घोषणा उसी दिन हुई जिस दिन फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ हुई । सारा देश इस बात से खुश है पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी माँ मधु चोपड़ा इस बात से काफी नाराज़ और मायूस हैं ।

Newton
Source : Bollywoodmdb

दरअसल प्रियंका चोपड़ा को उम्मीद थी की उनकी मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ को ही भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजा जायेगा । यह फिल्म उन २६ फिल्मों में शामिल थी जिनको ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया था ।

Ventilator
Source : Koimoi

इस बारे में फिल्म ‘वेंटीलेटर’ के निर्देशक राजेश महापुस्कर ने कहा “मुझे लगता है के प्रियंका को इस बात से काफी दुःख हुआ होगा क्यूंकि उनको इस फिल्म से काफी उमीदें थी । अगर यह फील ऑस्कर के लिए चुन ली जाती तो ऑस्कर में सबसे ज्यादा चर्चे इस फिल्म के ही होने थे क्यूंकि प्रियंका को वहां सब जानते हैं ।”
उन्होंने यह भी बताया के सारी टीम इन नतीजों का इंतज़ार कर रही थी । उन्होंने और बताया के जब उन्होंने प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा को नततजों से एक रात पहले फ़ोन लगाया तब वो काफी उत्साहित थी । पर अब हम थोड़े निराश हैं ।

ये भी पढ़िए   कन्हैया कुमार का देश को हिला देने वाला दमदार भाषण

‘वेंटीलेटर’ फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था । फिल्म को तीन नेशनल अवार्ड मिले है जिसमे एक अवार्ड ‘बेस्ट डायरेक्टर’ का भी है।

Save

Save

Loading...