बिग्ग बॉस 11 की प्रतियोगी हिना खान शो में आंसू बहाती हुई दिखीं क्यूंकि उसकी भावनाओं को किसी और सदस्य ने नहीं बल्कि खुद बिग्ग बॉस ने ठेस पहुंचाई। एक अनदेखी वीडियो में यह रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा हिना बिग्ग बॉस को अपने खराब व्यवहार के लिए माफ़ी मांगने को कहती है । उसने कहा “बिग्ग बॉस मुझे सॉरी बोलो। मुझे हर्ट हुआ है ।बोलो मैंने रूडली बात की है ।”

 

Hina khan crying in Bigg boss 11
Source: Indiatoday

हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल ने हिना को नफरत करने वालों के लिए लिखा एक सन्देश
बिग्ग बॉस में अपने व्यवहार के लिए आलोचना की शिकार हुई हिना को हमदर्दी देने के लिए हिना के बॉयफ्रेंड खुद आगे आएं है । उसने हिना को नफरत करने वालों के एक सन्देश लिखा और हिना का होंसला भी बढ़ाया ।
रॉकी ने लिखा ” मैं उसे(हिना) बहुत याद करता हूँ और मुझे बहुत तकलीफ होती यह देख कर के उससे किन किन परिस्थियों से गुजरना पढता है ।उसने कभी बिग्ग बॉस के घर से भागने की कोशिश नहीं की ।उसे जो भी काम करने को दिया उसने श्रेष्ठ तरीके से किया ।हिना को नफरत करने वाले उन लोगों को समर्थन दे रहे हैं जो यूट्यूब पे कपड़े उतारने को त्यार हो गए अगर पाकिस्तान जीता गया तो ।”
हिना खान के पिता ने भी लिखा “हम हिना को इस हालत में नहीं देख सकते ।मैं हिना के आंसुओं की भावना को समझता हूँ । वो एक मेहनती लड़की है और हर काम में अपना 100 प्रतिशत देती है ।उसको अपने कार्यों के लिए नुक्सान में देखना बड़ा कठिन है “।

ये भी पढ़िए   मिलिए भोजपुरी इंडस्ट्री की Sunny Leone जी से, इनकी Hot अदाओं के हैं लाखों दीवानें
Hina Khan and Rocky Jaiswal
Source: Bollywoodlife

 

Bigg Boss 11: Hina Khan and Rocky Jaiswal
Source: Bollywoodlife

आकाश के ख़राब व्यवहार के लिए बेनफ्शा के बॉयफ्रेंड ने उसे नकारा
अकासक के ख़राब रवैये को देखते हुए बेनफ्शा के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने अपनी गुस्से भरी प्रतिक्रिया दते हुए लिखा “किसी के निजी अंगों के बारे में गलत बात करना वो भी नेशनल टेलेविज़न पर , क्या यह मनोरंजन है ।कल्पना कीजिये अगर यह आपके साथ हुआ तो ।”

Varunsood bigg boss 11

Benafsha Sonawala
पुनीष बंदगी का रोमांस
पुनीष और बंदगी के रोमांस के भी बिग्ग बॉस के घर में बड़े चर्चे हैं । वे एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आये ।

Puneesh and Bandagi liplock
Source: Indiatoday