जोधपुर, राजस्थान, से एक बहुत चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक बहुत ही शर्मनाक हादसे में एक शादीशुदा महिला से गैंगरेप किया गया. उस जगह के पास लगे CCTV कैमरा ने इस शर्मनाक घटना को रिकॉर्ड कर लिया. इसकी फुटेज अब पुलिस के पास है. इसे इंटरनेट पर किसने लीक किया ये अब तक पता नहीं चल पाया है. महिला ने पुलिस में आरोपियों की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

 

Source: Dainik Bhaskar

पुलिस ने बताया पंचोलिया नाडी इलाके में रहने वाली एक दलित महिला ने दर्ज रिपोर्ट में बताया, कि मंगलवार रात वह अपने पति के साथ किसी रिश्तेदार के यहां गोद भराई कार्यक्रम में गई थी और देर रात वहां से लौटी थी. रात को महिला और उसका पति घर के बाहर ही खाट पर सो गए. देर रात करीब पौने एक बजे एक बाइक पर तीन युवक वहां आए. वह नशे की हालत में थे. उनमें से दो युवकों ने बारी-बारी महिला का बलात्कार किया.

ये भी पढ़िए   "दाल में कुछ काला तो है"

ये सब हो जाने के बाद महिला अपने पति और सास के साथ पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला का मेडिकल करवाकर मामले की जांच कर रही है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला नशे में सो रही थी इसलिए आरोपियों का विरोध नहीं कर पाई और उसे आरोपियों की ज़्यादती का शिकार होना पड़ा.