टीवी का सबसे बड़ा और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 सालों से लगातार ऑडियंस को एंटरटेन करता आ रहा है. इन दिनों शो का 11वां सीजन चल रहा है. पर क्या आप मिलना चाहेंगे उस शख्स से जिसकी अपने आजतक बस आवाज़ ही सुनी है? जिनका शो के होस्ट सलमान से लेकर कंटेस्टेंट पर चलता है रोब? जी हाँ हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की!

आज हम आपको बताएंगे की बार-बार शो के हर सीजन में बैकग्राउंड में गूंजने वाली यह आवाज किसकी है. बताया जाता है कि ‘बिग बॉस’ के घर में जो आवाज सदस्यों पर हुक्म चलाती है, अजीबोगरीब टास्क करवाती है और जरूरत पड़ने पर पनिशमेंट के तौर पर कालकोठरी में डालती है, ये मिस्टीरियस आवाज वीओ आर्टिस्ट अतुल कपूर की है.

ये भी पढ़िए   बिग बॉस 11: पुनीष ने दी आकाश को जान से मारने की धमकी, आकाश पर फेंका जूता

अतुल 50 साल के हैं और मुंबई के रहनेवाले हैं. वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं. वे शो के पहले सीजन से ही बिग बॉस से जुड़े हैं. खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस’ के घर में अतुल का एक अलग कमरा है, जहां से वे घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं. और आपको ये भी बता दे की ऐसा बिलकुल नहीं है कि ‘बिग बॉस’ के सदस्य कभी बिग बॉस से नहीं मिले. कई एक्स-कंटेस्टेंट्स न केवल अतुल से मिल चुके हैं, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चुके हैं.

न सिर्फ बिग बॉस अतुल हॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिव हैं. अतुल को वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पे ख्याति प्राप्त है. वे हॉलीवुड सुपरहीरोज की कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं. जैसे की ‘आयरन मैन’, ‘एवेंजर’, ‘कैप्टन अमेरिका’ के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी में अपनी आवाज़ दी है.

ये भी पढ़िए   बिग्ग बॉस 11: हिना खान ने बहाये आंसू , बॉयफ्रेंड ने लिखा एक सन्देश

Loading...