रूस की रहने वाली 26 साल की Angelica Kenova जो की पेशे से एक मॉडल हैं कैदियों की तरह ज़िन्दगी जीने को मजबूर हैं. वह इतनी ज़्यादा खूबसूरत हैं की उनकी खूबसूरती ही उनकी दुश्मन बन गयी है. उन्हें घर पर कैद रखा जाता है. जी हां, एंजिलिका के पेरेंट्स इस वजह से उन्हें घर से नहीं निकलने देते क्योंकि वे बार्बी डॉल की तरह दिखती हैं. वे इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उन्हें घूरते रह जाते हैं.

एंजिलिका ने बताई ये बातें

एंजेलिका का मानना हैं की लोगों को ऐसा लगता है की उनके पेरेंट्स उनको कैदियों की तरह रखते हैं पर ये सरासर गलत है. वो बस एंजेलिका केयर करते हैं. हाँ पर एंजेलिका न ही कहीं अकेली जा सकती है और न ही उन्हें बॉयफ्रेंड बनाने की इजाज़त है. वह कहती हैं इस वजह से उनका बहरी दुनिया से सम्पर्क टूट सा गया है.

ये भी पढ़िए   क्या आप जानते हैं? दिवाली केवल भारत में ही नहीं बल्कि इन देशों में भी धूमधाम से मनाई जाती है

नहीं कराई कोई प्लास्टिक सर्जरी

एंजिलिका बताती हैं कि लोग उनकी बॉडी देखकर कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है, पर ये सच नहीं है. उन्होंने कहा की वह पैदा ही ऐसी हुईं हैं. उन्होंने आज तक एक भी सर्जरी नहीं कराई है. वह ये भी बताती हैं की उनकी माँ ही उनके लिए ज़रूरी सामान की खरीददारी करती हैं. वह उनके लाये हुए कपड़े ही पहनती है. उन्होंने ये भी बताया की उनके सरे कपड़ेबारबीए की तरह हैं.

 

Loading...