साउथ की एक्ट्रेसेस की खूबसूरती तो जगजाहिर है. उन्ही खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं नयनतारा जो की प्रभुदेवा की एक्स-गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘वेलइक्करन’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस मूवी में उनके साथ शिवा कार्तिकेयन लीड रोल में हैं. राजस्थान के अजमेर में इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. जहां उन पर एक गाना भी फिल्माया गया.

हैरानी की बात तो ये है की शूटिंग और नयनतारा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है, जिसके चलते मेकर्स ने 200 बाउंसर्स नयनतारा की सिक्युरिटी में लगाए हैं. जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा! फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान में किशनगढ़ के मार्बल डंपिंग यार्ड के पास सेट बनाया गया है. यहां कुछ सीन व गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर का सेट बनाया गया है.

ये भी पढ़िए   सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी एक साथ ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म उन दो लोगों की कहानी है जिनकी सेम आइडेंटिटी है और वो फूड एडल्ट्रेशन (खाद्य अपमिश्रण) के खिलाफ लड़ते हैं. फिल्म में फहाद फासिल भी हैं, जो इसी मूवी से तमिल डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है. नयनतारा साउथ की बहुत चर्चित अभिनेत्री हैं उन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ इकठा हो जाती है. लोग उनके फैन हैं और इस बात का अन्दाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की उनकी सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स को लगाया गया है.