मुंबई की मॉडल के वायरल वीडियो का पूरा सच आया सामने, लड़की ने बताया क्या हुआ था उस रात

मॉडल मेघा शर्मा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मॉडल मेघा बेहद ही शर्मनाक हरकत करती हुई नजर आ रही है. जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि मेघा पूरी तरह नशे में धुत होकर हंगामा कर रही है. मेघा ने रात के समय में बिल्डिंग में जोरदार हंगामा किया इतना ही नही उन्होंने बिल्डिंग के वाचमैन के साथ मारपीट भी की थी और इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी.

दरअसल इससे पहले मेघा ने बिल्डिंग के वाचमैन पर मारपीट और बत्तमीजी करने का आरोप लगाया था. जिसका एक वीडियो वायरल भी हुआ था. लेकिन अब इस मामले में एक और वीडियो सामने आया था जिसमें मॉडल मेघा शर्मा वाचमैन के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है.

इतना ही नही मेघा शर्मा पुलिस के आने के बाद पुलिस से बाचने के लिए अपने कपड़े तक उतार देती है. मेघा शर्मा बड़ी बेशर्मी के साथ पुलिस और सोसाइटी के सामने ही अपने कपड़े उतार कर पुलिसवालों को धमकती हुई नजर आ रही है. जानकारी की अनुसार यह घटना 25 अक्तूबर की है.

बताया जा रहा है कि मेघा शर्मा नशे में धुत होकर बिल्डिंग में आई इसके बाद उन्होंने वॉचमैन से सिगरेट मंगवाई लेकिन वॉचमैन ने सिगरेट लाने से साफ मना कर दिया बस फिर क्या था मेघा शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे गालियां देना शुरू कर दीया इसके बाद वह उसके साथ मारपीट करते उसे लात और घुसे मारते हुए भी दिखाई दे रही है.

मेघा ने जमकर ड्रामा करना शुरू कर दिया थोड़ी ही देर में वहां काफी भीड़ हो गई. भीड़ को देखते हुए नशे में धुत मेघा ने पहले गार्ड ने उसके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया इसके बाद पुलिस को बुलाया. मौके पर आई पुलिस उन्हें ही साथ ले जाने लगी उस समय पुलिस के साथ कोई महिला पुलिस भी नही थी.

पुलिस ने मेघा से थाने में पूछताछ के लिए साथ चलने के लिए कहा तो मेघा ने पुलिसवालों को धमकाने के लिए अपने कपड़े निकलना शुरू कर दिया. इसके बाद अब सीसीटीवी का फुटेज सामने आया है जिससे मेघा के गार्ड पर लगाए गए सभी आरोप गलत साबित हुए और अब इस मामले में खुद मेघा बुरी तरह फंस चुकी है.