मन ही मन इन्हे अपना पति मान बैठीं हैं एकता कपूर

शादी हर किसी का सपना होता है ऐसे में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो काफी लम्बे समय तक शादी नहीं करते हैं और हर वक्त शादी से दूर भागते हैं. इन सभी में एक नाम शामिल है बॉलीवुड फिल्मकार एवं अभिनेता जीतेन्द्र की सुपुत्री एकता कपूर का. एकता ने हाल ही में अपने शादी नहीं करने की वजह बताई है. आप सभी जानते ही होंगे कि एकता कपूर अपने जीवन के 43 से अधिक साल पार कर चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. एकता लगातार टीवी सीरियल के साथ ही फिल्में भी बना रही हैं लेकिन अब तक सिंगल हैं.

एकता कपूर से अबतक जब भी शादी नहीं किए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘उनके पिता ने उनसे कह दिया था कि या तो उन्हें शादी करनी होगी या तो काम करना होगा’ बस दोनों में से एकता ने काम चुन लिया और वह लगातार काम की ओर बढ़ती जा रहीं हैं अब उनका पति उनके लिए काम ही है ओर वह काम के साथ ही पूरा जीवन बिताना चाहती हैं.

एकता कपूर ने कहा कि ‘वह शादी नहीं करना चाहती थीं जिसके चलते उन्होंने काम करना शुरू किया और इन दिनों उनकी पांच फिल्में कतार में है और इसके अलावा 10 सीरियल अलग-अलग चैनल पर रोजाना बन रहे हैं. इन सभी को छोड़कर उनकी 30 वेब सीरीका तैयार होने जा रही हैं अब इन कामों पर ध्यान के अलावा उनका पास वक्त ही नहीं है और किसी को देने के लिए. उन्होंने कहा कि ‘एक महिला होने के नाते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ा है.’