जिस CBI से PM मोदी हमें डराते और धमकाते थे वही अब उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है : केजरीवाल

सीबीआई अधिकारी एके बस्सी ने राकेश अस्थाना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका में बस्सी ने सरकार के उस फैसले को चुनौती दी है जिसके चलते उनका ट्रान्सफर रातों रात हुआ था।

हालाकिं ये पहली बार नहीं है जब कोई अधिकारी ने सरकार के फैसले को कोर्ट में चुनौती दी है मगर मोदी सरकार में ये पहली बार है कि एक ही संस्था के लोग एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है।

मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट पहुंचे एके बस्सी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर तंज कसा है।

मोदी सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे CBI अधिकारी बस्सी, बोले- अस्थाना ने ली 3.3 करोड़ घूस

केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, अभी तक मोदी जी दिल्ली सरकार के अफ़सरों को चुनी हुई सरकार के ख़िलाफ़ काम करने के लिए भड़काते थे।

उन्होंने कहा कि आज सीबीआई के अफ़सरों ने सीधे मोदी जी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला हुआ है। किसी ने सच ही कहा है सारा हिसाब इसी जीवन में यहीं देकर जाना पड़ता है।

बता दें कि एके बस्सी ने कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में कहा है कि उनके पास राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत लेने के मामले में काफी सुबूत है। अगर कोर्ट चाहे तो वो सुबूत अदालत में पेश हो सकते है।

CBI के बाद अब सरकार की RBI से ठनी, डिप्टी गवर्नर बोले- RBI को कमजोर कर रहे हैं मोदी
वहीं कोर्ट ने इस मामले पर सीबीआई को निर्देश दिया कि वह 31 अक्टूबर को या इससे पहले प्रसाद की याचिका पर जवाब दाखिल करे। अदालत ने मामले की सुनवाई 1 नवंबर तय की है।