वोल्ज्स्की, रूस से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका दिया है. यहां पुलिस ने दो लड़कियों के रेप और मर्डर के आरोप में एक शख्स को अरेस्ट किया है. अलेक्जांद्र मस्लेनिकोव नाम का ये आदमी पहले से ही रेप और चोरी के आरोप में 11 साल तक जेल की सजा काट चूका है. अब उसपे इलज़ाम है कि उसने जेल से छूटने के बाद दो लड़कियों को बहला-फुसला कर पहले तो उनका रेप किया और फिर बड़ी ही बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया. वो यही नहीं रुका, मारने के बाद दोनों लड़कियों के टुकड़े कर के अपने कुत्तों को खिला दिए.

Victim Daria

पुलिस ने अपने ब्यान में कहा कि इसी महीने ओल्गा और डारिया नाम की दो महिलाएं शहर के एक नाइटक्लब से अचानक गायब हो गई थी. उन दोनों के मोबाइल फ़ोन भी स्विच ऑफ हो गए थे. काफी लंबे समय तक कॉन्टेक्ट ना हो पाने के बाद दोस्तों और फैमिली ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस दिन-रात दोनों की तलाश में जुट गई.

ये भी पढ़िए   कोहली यानी दुनिया का सर्वश्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज! वनडे करियर का 31वां शतक जड़ा
Victim Olga
सर्च के दौरान पुलिस को पता चला कि नाइटक्लब से निकलने के दौरान दोनों महिलाएं मस्लेनिकोव के साथ थीं.  पुलिस का मानना है कि मस्लेनिकोव दोनों को अपने साथ घर ले गया था, जहां उसने दोनों से रेप के बाद उनका मर्डर कर दिया. फिर आरोपी ने दोनों महिलाओं को मारने के बाद उन्हें काटकर अपने कुत्तों को खिला दिया. पुलिस ने पास के ही एक जंगल से भी महिलाओं के कुछ बॉडी पार्ट्स बरामद किए हैं, जिसके बाद पुलिस ने मस्लेनिकोव को अरेस्ट किया.
Murderer and rapist
Loading...