WWE भारतीय दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए हर संभव कोशिश क्र रहा है। WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच कुछ ही दिन पहले इसी सिलसले में भारत आए थे । मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान उनको अमिताभ बचन की शहनशाह फिल्म का डायलाग बोलने को दिया गया।। ट्रिपल एच,जिनका असली नाम पॉल लवेस्क्वे है, ने बोला ” रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है ट्रिपल एच।”                                                        आप भी वो वीडियो देखिये:

Source: YouTube

WWE चैम्पियन जिन्दर महल भी भारत आए हुए हैं ।उन्होंने कुछ दिन पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मुंबई में मुलाक़ात की थी। मुंबई के बाद वो दिल्ली गए ।

Jinder Mahal in India
Source: Sportskeeda

WWE भारत में लाइव शो करवाने जा रहा है । यह शो 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गाँधी इंडोर स्टेडियम में करवाए जा रहे हैं । जिन्दर महल के इलावा इस शो में रोमन रेंस, फिन बलोर, डीन एम्ब्रोज़, सेठ रोल्लिंस जैसे दिग्गज रेसलर भी दिखाई देंगे ।
WWE भारत में काफी पसंद किया जाता है । कविता देवी भारत की पहली महिला रेसलर होंगी जो WWE में दिखाई देंगीपिछली बार जनवरी 2016 में WWE भारत आया था और दिल्ली, मुंबई , बेंगलुरु में लाइव शो करवाए थे ।

2016 में हुए शो क़े दौरान की कुछ तसवीरें

वीरेंदर सेहवाग चार्लोट और डोल्फ ज़िगलर क़े साथ

WWE in India
Source: HindustanTimes

दिल्ली में शो क़े दौरान रोमन रेंस

WWE in India
Source: DNA

Save

Save

ये भी पढ़िए   पूनम पांडेय ने पोस्ट की अपनी नंगी तस्वीरें
Loading...