पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आने वाली hot अदाकारा Sunny Leone आये दिन विवादों में रहती हैं. इस बार भी वह कंडोम ad को लेकर विवादों में हैं. इस ad का विरोध चौतरफा हो रहा है. इस विज्ञापन का विवादित होना लाज़मी है क्यूंकि इसे हिंदुयों के पर्व नवरात्री से जोड़कर दर्शाया गया है. पर क्या आप जानते हैं की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हे Sunny Leone के नाम से जाना जाता है. अब नाम Sunny Leone से inspire है तो वजह ज़ाहिर है की यह एक हॉट अदकारा हैं जो अपनी हॉट छवि के कारण Sunny Leone कहलाती हैं.

आपको जानकार हैरानी होगी की यह Sunny Leone से इतनी inspire हैं की इन्होने अपना नाम बदलकर Sunny ही रख लिया है. और इतना ही नहीं ये उनके फ़िल्मी सीन भी कॉपी करती हैं. वह Sunny Leone की हर अदा को परदे पर कॉपी करती हैं. इन्होने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पाँव सुपरस्टार Pavan Singh के साथ रखे नाम है Sunny Singh. इनकी नयी फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका टाइटल है “चोर मचाये शोर”. इस फिल्म का निर्देशन किया है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक अनिकेत मिश्रा. इस फिल्म में Sunny Singh के इलावा रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी विभिन्न भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़िए   खबरिया चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज की तोड़ू-फोड़ू लड़ाई कैमरे में कैद

Sunny Singh ने 3 भोजपुरी फिल्में करने के बाद अपना नाम बदल लिया था

Sunny Singh का नाम पहले पल्लवी सिंह था. साल 2012 में जब Sunny Leone भारतीय ऑडियंस के बीच फेमस होती जा रही थी उस वक़्त पल्लवी ने उनसे inspire होकर अपना नाम बदल कर सनी सिंह रख लिया. वह तब तक तीन भोजपुरी फिल्में कर चुकी थी. वह कहती हैं की उनके फ्रेंड सर्किल में भी उन्हें सब Sunny Leone ही कहते थे क्यूंकि उनकी शक्ल भी Sunny Leone से काफी मिलती-जुलती है. वह यह भी बताती हैं की उनकी फैमिली उनके फ़िल्मी करियर के खिलाफ थी वह चाहते थे की वह कोई प्रोफेशनल जॉब कर के अपनी ज़िन्दगी में आगे बढे. हालांकि बाद में उनकी जिद के आगे उनकी फैमिली को झुकना पड़ा और उन्होंने कहा कि ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना।

ये भी पढ़िए   "रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है ....."

कई फिल्मों में काम कर के भोजपुरी दर्शकों पे छाप छोड़ चुकी हैं

Sunny Singh ने अपने भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत फिल्म “लेके आजा बैंड बाजा ऐ पवन राजा” से की थी. इसमें वह एक्टर पवन सिंह की पत्नी की बहिन बनी थी. फिल्म में उसने हीरो और हीरोइन को मिलाने का काम किया था। फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ में सनी को सेकेंड लीड रोल मिला।इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘विधायक जी’ और उड़िया फिल्म ‘टाइगर’ में भी आइटम डांस किया है।

Loading...