बीजेपी लीडर रेशमा पटेल गुजरात चुनाव के ठीक पहले विवादों में घिर गयी हैं. उनकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं. हालाँकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. रेशमा का आरोप है कि उनको बदनाम करने के लिए, उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. जिसके तहत ये मामला उजागर किया गया है. अश्लील तस्वीरें वायरल करने के मामले में रेशमा पटेल ने सनी पटेल नाम के शख्स को जिम्मेदार ठहराया है.

दरअसल, रेशमा ने आरोपी युवक के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई सामने आती है तो साइबर क्राइम ब्रांच एफआईआर दर्ज करे. बता दें कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने हाल ही में बीजेपी पार्टी के साथ हाथ जोड़ लिए थे. सूत्रों की मानें तो इसी वजह से पाटीदारों में उनके खिलाफ काफी नाराजगी का माहौल है.

ये भी पढ़िए   फूलन देवी बनना चाहती थी हर्षिता, 15 साल की उम्र में हुए रेप और माँ के क़त्ल का लेना था बदला

पति से रहती हैं अलग

एक इंटरव्यू में रेश्माने बताया की
”मैं सिंगल मदर हूं, मेरे जुड़वा बच्चे हैं, एक बेटा-एक बेटी। पति से अलग रहती हूं। दोनों बच्चों को पति ही संभालते हैं। यदाकदा बच्चों और पति से मिलने जाती रहती हूं। बच्चों को उनके पिता के पास रखकर मैं समाज के लिए काम कर रही हूं।”

Loading...