पिछले दिनों रणबीर कपूर की न्यूयोर्क में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी । इन तस्वीरों में वो दोनों सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे है। यह भी कहा जा रहा के वो दोनों एक दुसरे को डेट क्र रहे है। माहिरा खान को अपने छोटे कपड़ों और धूम्रपान के लिए काफी आलोचना का शिकार होना पढ़ रहा है । ट्विटर पर उनके खिलाफ भद्दे भद्दे कमैंट्स डाले जा रहे हैं । पर अब इस बात पर रणबीर कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

Ranbeer Mahira
Source : Indianexpress

रणबीर ने कहा है ” मुझे माहिरा को पिछले कुछ महीनों में करीब से जानने का मौका मिला है । मैं उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूँ और अबतक जो उन्हें कामयाबी मिले है उसकी प्रशंसा करता हूँ । यह बहुत ही गलत है के लोग उनके बारे मैं क्या क्या बोली जा रहे है । यह भी दुःख की बात है के उनको गलत तरीके से परखा जा रहा है क्यूंकि वो एक महिला है । मैं आप से निवेदन करता हूँ के आप इस नकारात्मकता को बंद करें और भगवान् की दी हुई इस खूबसूरत ज़िन्दगी के साथ आगे बढ़ें । शांति और प्यार । और हाँ धूम्रपान और नफरत दोनों ही सेहत के हानिकारक है ।”

Ranbir Mahira
Source : Indiatoday

माहिरा और रणबीर के बचाव में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी आयी हैं।
रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने कहा है ” वो किसी से भी मिल सकता है जिसे वो चाहे । किसी को उसकी निजी ज़िन्दगी में दखल देने की कोई ज़रुरत नहीं है ।”
परिणीति ने कहा है ” यह बहुत गलत हो रहा है और यह सब रुकना चाहिए ।”
वरुण धवन ने भी कहा ” उनको अपने ऊपर शर्म आनी चाहिए जो माहिरा के बारे में ऐसा बोल रहे है” ।
पाकिस्तानी गायक अली ज़फर ने तो एक खुली चिठ्ठी लिखी है जिसमे उन्होंने ने महिलाओं के हक़ की बात की है ।
माहिरा खान पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा है और उन्होंने शारुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड में कदम रखा था ।

ये भी पढ़िए   इीनो से ये छोटा सा उपाय आपके गंदे -पीले दांतो को एक मिनट में चमका देगा
Loading...