पद्मावती फिल्म विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा. फिल्म विवादों से घिरती ही जा रही है. राजपूत करनी सेना के चीफ ने तो यहाँ तक कह दिया की फिल्म रिलीज़ हुई तो दीपिका का नाक काट देंगे. इतना ही नहीं 1 दिसंबर को भारत बंद का एलान भी किया गया है. और अब तो भैय्या हद ही हो गयी!

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक राजपूत नेता ने ऐलान किया है कि जो शख्स संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसे 5 करोड़ का इनाम दिया जाएगा. बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह खिलजी, जबकि दीपका रानी पद्मिनी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

आपको बता दें की फिल्म की रिलीज से पहले राजपूत समाज के लोगों ने थिएटर में आग लगाने, तोड़फोड़ और हिंसा की धमकी दी है. कहा जा रहा है कि फिल्म में हमलावर अलाउद्दीन खिलजी का महिमामंडन किया गया है. उसके गलत कामों को भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. इसके अलावा रानी पद्मिनी और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस को भी फिल्माया गया है. जो की राजपूत समाज के लोगों को आपत्तिजनक लग रहा है.

ये भी पढ़िए   क्या फिल्म पद्मावती रिलीज़ हो पायेगी? जानिए फिल्म को लेकर क्या है बवाल

इतना ही नहीं फिल्म के गाने घूमर में दीपिका द्वारा किया गया डांस भी विवादों में है. कहा जा रहा है कि फिल्म में राजपूत समाज की गलत छवि दिखाई जा रही है, क्योंकि घूमर नृत्य पुरुषों के सामने नहीं किया जाता. ऐसे में फिल्म का क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

Loading...