एक बहुत ही असाधारण मामले में एक आदमी ने अपनी ही बीवी का 80 हज़ार में सौदा कर डाला. पर उससे बेचने के लिए नहीं बल्कि खरीदने क लिए. यूपी के आगरा का रहने वाला ये शक़्स अपने बेटे और बीवी को बचाना चाहता था जिन्हे एक माह पहले कुछ लोगों ने बेच दिया था.

हुआ क्या था?

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, इस शक़्स की बीवी 24 सितंबर को भाई को देखने फिरोजाबाद गई थी. लेकिन दो दिन बाद वापस लौटते समय दो लोगों – इटावा के संजय रवि और फिरोजाबाद की प्रीति ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. फिर आगरा के रेड लाइट एरिया में एक कोठे पर बेच दिया. मोहिनी पर दबाव बनाने के लिए उसके बेटे को भी किडनैप कर लिया गया. पीड़िता ने जैसे तैसे मौका पाकर अपने पति से कांटेक्ट करने की कोशिश की. भाग्य ने साथ भी दिया. उसने पति को फोन करके मामले के बारे में बताया. उसने अपनी लोकेशन भी बताई.

ये भी पढ़िए   एप्पल ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 11 के इन 12 हिडेन फीचर्स के बारे में नहीं जानते होंगे आप

फर पीड़िता के पति ने एक चाल चली. वह नकली ग्राहक बनकर उस जगह गया जहां उसकी पत्नी को रखा गया था। वह पत्नी और बच्चे के बदले में कोठे की संचालिका को 80 हजार रुपए देने को राजी हो गया. फिर वह एटीएम से रुपए निकालने के बहाने वहां से सीधे पुलिस के पास चला गया.

वह मदद के लिए ठाणे पहुंचा, लेकिन वहां कोई मदद नहीं मिली. फिर हिंदू जागरण मंच के लोगों से संपर्क किया. उन्होंने तुरंत एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह से बात करवाई. एसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को कार्रवाई करने का आदेश दिया और कुछ ही देर में उसकी पत्नी को कोठे से छुड़ा लिया गया.

Loading...