भले ही एक बीवी का अपने पति से रिश्ता टूटने की खबर कई लोगों को अछि न लगे. पर बॉलीवुड की अदाकारा करिश्मा कपूर के लिए ये खबर खुशियों भरी सौगात लायी है. जी हाँ! पति से अलग होने के बाद लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल को डेट कर रहीं करिश्मा कपूर की दूसरी शादी का रास्ता अब साफ हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप तोशनीवाल और उनकी वाइफ आश्रिता ने 7 साल तक चली तलाक की लड़ाई के बाद आपसी सहमति से इस मामले का सेटलमेंट कर अलग होने का फैसला किया है.

संदीप ने 2010 में तलाक की अर्जी लगाई थी. संदीप-आश्रिता के अलग होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा कपूर जल्द ही संदीप तोषनीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने की फिराक में हैं. संदीप और आश्रिता के बीच 7 साल लंबी चली तलाक की लड़ाई के बाद दोनों 2017 के शुरू में ही समझौते के लिए राजी हुए थे. इसके बाद तलाक की प्रॉसेस आगे बढ़ी. आपसी समझौते के मुताबिक, संदीप अपनी दोनों बेटियों बड़ी 12 और छोटी 9 साल को 3-3 करोड़ रुपए देंगे. वहीं वाइफ आश्रिता को दो करोड़ रुपए देंगे. इसके अलावा आश्रिता के पास दिल्ली स्थित वह घर भी रहेगा, जिसमें फिलहाल वो रह रही हैं. दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास ही रहेगी. पर संदीप भी उनसे कभी कबहार मिलने आ सकते हैं.

ये भी पढ़िए   ये ऋषि कपूर किस को बोल गए बंदर ?

करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल

करिश्मा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड संदीप को कई बार साथ में पार्टीज में शिरकत करते स्पॉट किया गया है. संदीप करिश्मा के पिता रणधीर कपूर की 70वीं बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे थे. पिछले महीने ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि संदीप ने करिश्मा को जुहू इलाके में एक स्पेशियस अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. जिसमें दोनों लिव-इन में रहेंगे. पर अब तलाक़ की खबर आ जाने के बाद ऐसा लगता है की दोनों शादी के बाद ही साथ रहना पसंद करेंगे.

Loading...