कपिल शर्मा आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं । इसी प्रमोशन के सिलसिले में कपिल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पे पहुंचे । यह सेट अभी ‘सुपर डांसर चैप्टर २’ के लिए उपयोग किया जा रहा है । कपिल का शो अगस्त में कपिल की ख़राब तबियत के चलते बंद कर दिया था । यह शो अब फिर से कब शुरू होगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है । कपिल ने एक स्टेटमेंट में बताया ” यह काफी भावुक था के में सुपर डांसर के सेट पे गया जो की द कपिल शर्मा शो का भी सेट था जहाँ पर में जानी मानी हस्तियों का स्वागत करता था ।”
कपिल ने और बताया “ये मेरे लिए भावुक और ख़ुशी का मौका था शो के दिनों को याद करके के कैसे हम पूरे देश को हसाते थे । खैर, में फिर से वापिस आना चाहता हूँ और स्टेज पे धमाल मचाना चाहता हूँ ।सुपर डांसर के सेट पर माहौल काफी ऊर्जा से भरा था और शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु, गीता कपूर से मिल के काफी अच्छा लगा ।”

Kapil sharma firangi
Source: Pinkvilla

गिरती टी आर पी के कारन ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करना पड़ा था । सुनील ग्रोवर और कपिल के झगड़े के बाद सुनील और शो के कई और कलाकारों ने कपिल का साथ छोड़ दिया था । इसके बाद कपिल की तबियत खराब रहने लगी थी जिसके कारण शो की शूटिंग को कई बार रद्द करना पड़ा था ।
शूटिंग के रद्द होने पर कपिल ने बताया था ” मुझे अचानक लगा के में शूटिंग नहीं कर सकता और सेट पे नहीं जा सकता । मैंने शूटिंग को रद्द कर दिया ।फिर ऐसा दूसरी बार हुआ , तीसरी बार और फिर चौथी बार ।शाहरुख़ खान मेरे पास आए और मुझे आराम करने की सलाह दी ।मैंने उनकी सलाह को माना और काम से ब्रेक लिया । मैंने अनिल कपूर से भी इस बारे में बात की थी ।”

Kapil Sharma Firangi
Source: Indianexpress

फिरंगी कपिल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है । कपिल की पहली फिल्म किस किस को प्यार करूँ 2015 में रिलीज़ हुई थी । फिरंगी के निर्देशक राजीव ढींगरा है और यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी ।

ये भी पढ़िए   रामायण बनाने वाले स्व रामानंद सागर आज अगर ज़िंदा होते तो अपनी पड़पोती को देख गश खाकर गिर जाते
Loading...