स्वयं घोषित आलोचक कमाल आर खान का ट्विटर अकाउंट पिछले महीने ससपेंड क्र दिया था जब उसने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ पर बेतुका ब्यान देते हुए ट्विटर पर लिखा था ” 2.5 घंटे का घातक अत्याचार”। उसने तो फिल्म का क्लाइमेक्स भी बता दिया था ।
फिल्म में ज़ायरा वसीम के पिता उसके गायक बनने के सपने के खिलाफ थे । यह बात कमाल आर खान को रत्ती भर नहीं भाई ।उसने ट्विटर पर आमिर खान पर निशाना सादते हुए लिखा ” आमिर खान या तो तुम अच्छे पिता नहीं हो या तुम्हारे पिता अच्छे नहीं थे जिनकी आपने कभी इज़्ज़त नहीं की, इसका मतलब यह नहीं हम अपने बच्चों से प्यार नहीं करते । यह आपकी समस्या है की आपने अपने बच्चों को और आपके पिता ने आपको अनाथों की तरह छोड़ दिया । मैं अपने बच्चों के लिए ज़िंदा हूँ । तुम अपनी फिल्म अपने पास रखो और मज़े करो ।”

Kamaal R khan threatens to commit suicide
Source : gqindia

जब ट्विटर ने उसका अकाउंट बंद क्र दिया तो उसने कोर्ट में जाने की धमकी दी। अब वो आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है ।
उसने लिखा ” मैं ट्विटर इंडिया और उसके स्टाफ महिमा कॉल, वायरल जानी और तरनजीत सिंह से बिनती करता हूँ के मेरा ट्विटर अकाउंट 15 दिनों में बहाल क्र दिया जाये ।पहले तो इन्होने मुझसे लाखों रुपए लिए और फिर मेरा ट्विटर अकाउंट बंद क्र दिया । मैं बहुत दुखी हूँ क्योंकि इन्होने मेरे साथ देखा किया है । अगर मेरा ट्विटर अकाउंट बहाल नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा और यह सब लोग मेरी मौत के ज़िम्मेदार होंगे ।”

KRK threatened to commit suicide
Source: IndiaToday

इस धमकी को सुनते ही वर्सोवा पुलिस सीधा कमाल आर खान के बंगले पर भी गयी ।
अब देखने वाली बात है के ट्विटर इस धमकी के बाद कमाल आर खान का ट्विटर अकाउंट बहाल करती है या नहीं ।

ये भी पढ़िए   बुलेट ट्रेन के 5 फीचर्स जो न मोदी जी को पता हैं न आबे जी को!
Loading...