एक बहुत ही अजीब वाकया में एक युवक ने ज़िंदा जलकर अपनी ज़िन्दगी ख़तम कर ली. वजह थी प्यार! अँधा प्यार! खबर है बिहार के पूर्णिया शहर की, जहाँ बीबीएम स्कूल के पास गुरुवार दोपहर को अचानक अफरातफरी मच गई. गौरव घोष नाम के एक युवक ने खुद को जिंदा जला लिया. गंभीर हालत में पुलिस उसे सदर अस्पताल ले गई. सदर हॉस्पिटल के डॉक्टर ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

बाय एफबी, व्हाट्सअप। जिंदगी रही तो मिलेंगे दोबारा…..

गौरव ने मौत से ठीक एक दिन पहले अपने फेसबुक अकाउंट पे ये पोस्ट किया था की – “बाय एफबी, व्हाट्सअप। जिंदगी रही तो मिलेंगे दोबारा.” ये घटना तब घटी जब गौरव अपनी प्रेमिका से मिलने गौरव उसके घर जा पहुंचा. दोपहर के तीन बज रहे थे. गेट के बाहर खड़ा होकर गौरव बार-बार प्रेमिका को आवाज देकर बुला रहा था. लड़की बाहर नहीं आई तो उसने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा लिया.

ये भी पढ़िए   जेल में सब्जी उगाएगा गुरमीत राम रहीम, 20 रुपये रोजाना मिलेगी दिहाड़ी

बस फिर क्या था, पेट्रोल की आग से निकलती तेज़ लपटों ने चंद सेकेंड में युवक का पूरा शरीर जला डाला. वह चीखने- चिल्लाने लगा. घटना स्थल पर मौजूद लोग बस तमाशा देखते रहे. कुछ लोग वीडियो बनाने और फोटो खींचने में मशगूल थे. गौरव का शरीर 80 फीसदी तक जल गया. एएसआई रतन कुमार ने बताया कि युवक के परिजन के मुताबिक युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

Loading...