टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 11 का आगमन हो चूका है. अभी शो को शुरू हुए 3 ही दिन हुए हैं की विवादों का दौर शुरू हो चूका है. तीन एपिसोड में जहां लगातार लड़ाई झगड़े हो रहे हैं वहीं एविक्शन के लिए नॉमिनेशन और शो का पहला लग्जरी टास्क भी हो गया है. वहीं इसी बीच नॉमिनेशन से सेफ हुईं अक्षरा यानी हिना खान को अपनी बातों के कारण ‘बिग बॉस-9’ की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

यह है वजह

बात यह है की बिग बॉस के 9वें सीजन में एक एपिसोड के दौरान किश्वर मर्चेंट ने ऋषभ शर्मा के पानी में थूक कर उन्हें पिला दिया था. इस बात का ज़िक्र हिना खान घरवालों के बीच कर बैठी. उन्होंने कहा की उन्हें किश्वर मर्चेंट की वो हरकत बेहद घिनौनी लगी और टीवी पे ऐसा करनबेहड़ ही शर्मनाक है. इतना ही नहीं, हिना ने इस हरकत के बारे में काफी कुछ कहा था जिसका एक वीडियो क्लिप सामने आया है इसमें वो कह रही हैं कि, “किश्वर ने शो में जो किया वह वाकई घिनौना काम था.” इसी वीडियो को लेकर किश्वर, हिना पर नाराज हो गईं और उन्हें काफी कुछ सुना दिया.

ये भी पढ़िए   मिलिए भोजपुरी इंडस्ट्री की Sunny Leone जी से, इनकी Hot अदाओं के हैं लाखों दीवानें

इस पर किश्वर ने भी अपनी प्रतिकिरिया दे डाली. उन्होंने हिना के इस बयान पर एक मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा की गलतियां सबसे होती है. और अपनी गलती मानकर ज़िन्दगी में आगे बढ़ना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने हिना को बहुत ही लम्बा चौड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा,

“ज़िन्दगी में ऐसा वक़्त होता है जब आप गलतियां करते हो. फिर माफ़ी मांगते हो और ज़िन्दगी में आगे बढ़ते हो एक बेहतर इंसान बनने के लिए. बहुत ही इज़्ज़त के साथ कह रही हु हिना खान अभी बस 2 ही दिन हुए हैं. तुम बीती बातें दोहरा रही हो एक बार टास्क शुरू होने दो फिर देखना. हम तुम्हे बहार से देख रहे की तुम कितनी अच्छी हो. मैंने भी तुम्हारे कई किस्से सुने हैं जब तुम यह रिश्ता क्या कहलाता है कर रही थी और अब खतरों के खिलाड़ी के दौरान भी. थोड़ा इंतज़ार करो. मैं यहाँ अपने लिए कोई सफाई नहीं दे रही हूँ. मैंने ऋषभ के साथ जो भी किया मैं उसे सॉरी बोल चुकी हु. जो हुआ दो साल पहले हुआ अब वो मेरा पास्ट है. अब हम दोनों के बीच सब नार्मल है. अंत में मैं बहुत ही सम्मान के साथ इस शो से बहार हुई थी. बहार होने के बाद मुझे सबका प्यार भी मिला. मैं एक विनर की तरह बहार हुई और मेरे लिए बस यही मायने रखता है. मेरी बुरे से अच्छी बनने की ग्रोथ ही मायने रखती है. ऑल दा बेस्ट हिना खान! हम सब तुम्हें देख रहें हैं.”

बहरहाल हिना को जवाब देने के बाद किश्वर ने यह कमेंट डिलीट कर दिया है.

ये भी पढ़िए   इस तड़कते भड़कते आइटम सांग के साथ सपना चौधरी ने बॉलीवुड में कदम रखा ।
Loading...