शहीद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस कपल को बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक माना जाता है. शाहिद की फिल्म पद्मावती फिल्म की रीलीज को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थी जिसकी वजह से शाहिद सुर्ख़ियों में थे लेकिन अब उनकी पत्नी एक शो में ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई  हैरान रह जाएगा तो आइये हम आपको बताते हैं आखिर मीरा ने ऐसा क्या कह दिया?

आपको बता दें कि मीरा और शाहिद ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में नज़र आये थे. इस शो में करण जौहर ने दोनों से बहुत सारे सवाल कियें जिसका दोनों ने इमानदारी से जवाब भी दिया. इस दौरान मीरा ने कई चौंका देने वाले खुलासे भी किये. मीरा द्वारा किये गए खुलासे से शाहिद एकदम हैरान रह गए.

ये भी पढ़िए   बिग्ग बॉस 11: हिना खान ने बहाये आंसू , बॉयफ्रेंड ने लिखा एक सन्देश

करण ने एक ऐसा सवाल जिसे सुनकर शाहिद शर्म से  लाल हो गये लेकिन मीरा ने बिना किसी शर्म और लिहाज के इस सवाल का जवाब भी दिया है. करण ने मीरा से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल किये जिसका मीरा ने बेबाक होते हुए जवाब दिया कि उन्होंने शाहिद के साथ एक बार कार में सेक्स किया था.

यह बात सुनते ही शाहिद मीरा की तरफ देखने लगे और उनसे पूछा कि ऐसा कब हुआ. यह सुनकर मीरा शाहिद की तरफ देखकर मुस्कुराने लगीं. मीरा ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि शाहिद कभी-कभी बिन कपड़ों के ही सो जाते हैं. इस शो में दोनो एक-दूसरे से काफी मस्ती कर रहे थे और दोनों के बीच एक अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी.

ये भी पढ़िए   क्या फिल्म पद्मावती रिलीज़ हो पायेगी? जानिए फिल्म को लेकर क्या है बवाल
Loading...